राजेश खन्ना के साथ अफेयर में रही ये एक्ट्रेस रोजाना पीती है 40 सिगरेट, फिर भी बेहद खूबसूरत

 

बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में आये दिन नई खबरें मीडिया में आती रहती है। कई स्टार्स तो अपनी निजी ज़िन्दगी के चलते इतने सुर्ख़ियों में रहते हैं जितने वो परदे पर निभाए अपने किरदार से नहीं रहता। अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहने वाली एक ऐसी एक्ट्रेस यही अंजू महेन्द्रू।

इस खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में कहा जाता है कि वो जो काम करती है डंके की चोट पर करती हैं। उनकी बेबाकी उन्हें बाकि अभिनेत्रियों से अलग बनाती है। वो हमेशा अपने हार्डकोर एटीट्यूड को लेकर भी लाइमलाइट में बनी रहती हैं। हालाँकि उन्हें कभी इसका पछतावा नहीं होता है। बल्कि वो इसे पॉजिटिव मानती है और इसको लेकर कुछ जुदा सोचती है। वो कहती है कि यदि आप एटीट्यूड नहीं दिखाओगे तो सामने वाला दिखाएगा।

बताते चले कि एक वक्त पर अंजू का नाम बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्न के साथ भी जुड़ा था। हालाँकि राजेश ने अंजू को छोड़ डिंपल का हाथ पकड़ लिया था। इसके बाद दोनों के रिश्ते में खटास आ गई। अब अंजू छोटे पर्दे पर शो ‘रिश्तों का चक्रव्यूह’ में नजर आ रही हैं।

अपनी सेहत के बारे में अंजू का कहना है कि मैं रोजाना 40 कप चाय के साथ 40 सिगरेट पीती हूँ। हर सुबह चार बजे सोना होता है। मैं सिर्फ चार घंटे सोती हूं। कई लोग मेरे इस लाइफस्टाइल से डरते भी हैं और हमेशा पूछते हैं कि इससे आपको कोई दिक्कत नहीं होती क्या। मैं कहती हूँ बिलकुल नहीं।

सोशल मीडिया पर एक्टिवनेस के बारे में उनका कहना है कि मैं फेसबुक, ट्विटर हर जगह एक्टिव हूं लेकिन मैं ट्विटर पर कुछ नहीं बोलती। क्योंकि आजकल कुछ बोल दो तो बवाल हो जाता है।

शो ‘रिश्तों का चक्रव्यूह’ में वो एक महारानी का किरदार निभा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *