Box Office : वरुण-तापसी-जैकलीन की ‘जुड़वां 2’ कर रही बेहतरीन कमाई, जल्द छुएगी 100 करोड़ का आंकड़ा

 

 

 

 

गांधी जयंती पर वरुण धवन की फिल्म जुड़वाँ -2 को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन मिला है। यह फिल्म सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘जुड़वाँ’ का रीमेक है। जिसे वरुण धवन के पापा डेविड धवन ने ही डायरेक्ट किया था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार फिल्म ‘जुड़वाँ’ कि सीक्वल ‘जुड़वाँ -2’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई कर रही है। फिल्म ‘जुड़वां 2’ ने महज 4 दिनों में 75 करोड़ रु. का आकंड़ा पार करते हुए उम्मीद से ज्यादा कमाई कर ली है। सोमवार को गांधी जयंती की छुट्टी पर लोगों ने इस कॉमेडी फिल्म को खूब इंजॉय किया। नतीजतन फिल्म ने वीकेंड के बाद सोमवार को करीब 18 करोड़ रु. की अच्छी कमाई की।

इससे पूर्व डेविड धवन निर्देशित जुड़वाँ -2 ने शुरुआती 4 दिनों में 77.25 करोड़ रु. का बेहतरीन कलेक्शन किया था। हालाँकि रविवार के मुकाबले सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में 4.5 करोड़ रु. की गिरावट दर्ज़ की गई है लेकिन फिर भी फिल्म ने अच्छी खासी कमाई की।

तरण आदर्श का कहना है कि ‘जुड़वां 2’ बॉक्सऑफिस पर उम्मीद से अच्छा प्रदर्शन कर रही है। यही वजह है कि फिल्म की कमाई लगातार बढ़ रही है। आदर्श के मुताबिक फिल्म जुड़वाँ -2 ने शुक्रवार को 16.10 करोड़, शनिवार को 20.55 करोड़, रविवार 22.60 करोड़ रु. और सोमवार 18 करोड़ रु. की बेहतरीन कमाई की है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा आसानी से छू लेगी।

वरुण धवन, तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर जुड़वाँ 2 लंबे वीकेंड पर अकेले ही बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज हुई है इस वजह से इसकी अच्छी कमाई होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *