बिग बॉस के घर में गधे ने दीं दस्तक, आकाश के दिखा कम्फर्टेबल

 

बिग बॉस 11 का खुमार लोगों में बढ़ रहा है। हालांकि तीसरे दिन माहौल में कुछ बदलाव आने की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला। ‘चक-धूम-धूम’ से शुरुआत तो हुई, लेकिन फिर लड़ाई झगड़ों का ही दौर रहा। आइये जानते हैं क्या हुआ ख़ास–

-बिग बॉस के घर में तीसरे दिन खूब डांस हुआ। शुरुआत में फिल्म दिल तो पागल है फिल्म का गाना ‘चक-धूम-धूम’ बजा तो घर वाले और पड़ोसी दोनों झूमने लगे। सभी एक डांस करने लगे तो लगा कि आज फ्रेंडली माहौल रहेगा। हालांकि बाद में सिर्फ हंगामा ही बरपा।

– इसके बाद तीसरे दिन बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को उनका पहला टास्क देते हुए एक फार्म पर काम करना था। इस दौरान उनका पहला गेस्ट था एक गधा। उन्हें उसे खाना खिलाना था, नहलाना था और अपने साथ ही रखना था। हालाँकि गधे के साथ सबसे कम्फर्टेबल सिर्फ आकाश नजर आए। वो गधे को जैक कहकर बुलाते रहे।

-गधे के बाद दूसरा टास्क एक टैंक से दूसरे टैंक में मछली को ट्रांसफर करने का था। जुबैर ने इस चैलेंज को लिया और इसे बहुत अच्छे तरीके से पूरा करते हुए घरवालों के लिए टास्क पूरा किया। उन्होंने अपनी मिमिक्री से घरवालों को खूब हंसाया भी।

-तीसरे दिन झगड़ा गैंग के सरदार आकाश थे जिन्होंने अपने इंस्टेंट रैप बनाने के साथ ही विकास को टीस करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। हालाँकि विकास ने भी अपने अपमान को आसान नहीं लिया। नतीजतन ज्यादातर घर वाले उनके पक्ष में और आकाश के खिलाफ नजर आए। लेकिन भाबी जी शिल्पा शिंदे ने आकाश का साथ दिया। तीसरे दिन जुबैर भी झगड़ा करते रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *