Big Boss 11 : दाऊद के दामाद ने एक्ट्रेस हिना खान को कहा ‘बाई’, और क्या हुआ जाने

 

 

 

सलमान खान होस्ट ‘बिग बॉस सीजन 11’ का दमदार और धमाकेदार आगाज़ हो चुका है। सोमवार को ‘बिग बॉस सीजन 11’ के पहले एपिसोड का प्रसारण हुआ जिसमें अच्छा खासा हंगामा हुआ। सलमान के साथ स्टेज पर ‘भाबीजी’ शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की लड़ाई का व्यापक असर बिग बॉस के घर में अंदर भी नज़र आया। शिल्पा और विकास घर में एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए दिखाई दिए।

आइये जानते हैं और घर में क्या हुआ:

-डॉन दाऊद इब्राहिम की सिस्टर हसीना पारकर के दामाद जुबैर खान ने पहले एपिसोड में अच्छी खासी सुर्खी बटोरीं। इस दौरान जुबैर ने घरवालों को अश्लील जोक्स सुनाये। अपने कमेंट्स से भी जुबैर ने अपना अटेंशन दिखाया।

– एक्ट्रेस हिना खान ने अपने लॉन्चिंग एपिसोड में बताया था कि उन्हें बचपन से एक क्वीन की तरह पाला पोसा गया था, लेकिन घर के अंदर उन्हें कोई ख़ास तवज्जों नहीं दे रहा है। सोमवार रात प्रसारित शो में वे टीवी पर झाड़ू लगाती नज़र आई। इस दौरान जुबैर खान ने बाई कहकर बुलाया। बता दें कि हिना खान टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का किरदार निभा चुकीं।

-जुबैर के कमेंट के बाद हिना पहले झिल्लाई लेकिन फिर देर रात बैडरूम के अंदर जुबैर अपने संघर्ष की स्टोरी उन्हें सुनाते हुए नज़र आये। एपिसोड में हिना खान और बेनफ्शा सूनावाला के जन्मदिन को भी सेलिब्रेट किया गया।

-जुबैर शो में एडल्ट जोक भी खूब सुना रहे थे लेकिन हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी को उनका यह गन्दा अंदाज बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। सपना कहती कि वे अपनी जुबान पर थोड़ा काबू रखें और औरतों की इज्जत करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *