जब रेखा को थिएटर में अनजान शख़्स गलत जगह छूने लगा!

अभिनेत्री रेखा बॉलीवुड की अभिनेत्रियों में से एक जिन्हें बचपन में यौनशोषण का शिकार होना पड़ा। मायापुरी की एक रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री रेखा को बचपन में यौनशोषण का शिकार होना पड़ा था जब वो महज 8 साल की थीं। इस रिपोर्ट के अनुसार 8 साल की रेखा अपनी बहन और आया के साथ फिल्म देखने पहुंची थीं। लौटते समय रेखा को नींद खुमारी चढ़ने लगी। इसके चलते उन्होंने रास्ते में बिना देखें एक अनजान शख्स की ऊँगली पकड़ कर चलने लगी। दरअसल अपनी आया कि ऊँगली समझकर एक आदमी की ऊँगली पकड़ ली। इस तरह रेखा अपनी और आया से गुम हो गई। लेकिन जल्दी ही रेखा की गलतफहमी दूर हो गई जब उस अजनबी का हाथ उसकी छाती के साथ टकराया।

बताते हैं कि रेखा ने यह आभास होते ही सजग हो गई और सारी स्थिति को भांप लेते हुए उस शख्स को बड़े जोर से उसके मुंह पर थप्पड़ मार भाग खड़ी हुई।
यही नहीं इस रिपोर्ट के अनुसार जब रेखा थिएटर हाल में थीं तब भी इस तरह की घटना उनके साथ हुई थीं।

बताते हैं जब रेखा सिनेमा हाल में फिल्म देख रही थीं तब कई लड़के उन्हें घूरते थे और उन्हें छेड़खानी करते। वहीं सिनेमा हॉल में भी अगर बैठी हो तो पीछे से सीट को हिला देते है और मस्ती मारते हैं। बताते हैं कि एक मर्तबा तो एक लड़के की हरकत पर बहुत नाराज़ हो गई। और उन्होंने अपनी सीट भी बदल ली। कहा जाता हैं वह रेखा छेड़ने वाले लड़के की सीट पर पीछे बैठ गई और मुंह में से चिंगम निकाल कर उसके बालों में लगा दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *