संजय दत्त और सलमान खान की ‘जानी दुश्मनी’ फिर आई सामने, भाई को किया इग्नोर

बॉलीवुड में कब कौन किसका का जानी दुश्मन बन जाये ठीक नहीं है। अब बॉलीवुड के दबंग खान और मुन्ना भाई को ही देख लीजिये। दोनों की दुश्मनी ख़त्म होने का नाम नहीं ले रही है। जी हाँ, सलमान खान और संजय दत्त की दुश्मनी एक बार फिर सामने आ गई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बुधवार को संजय दत्त ने अपनी अपकमिंग फिल्म भूमि की स्क्रीनिंग आयोजित की गई थी। इसमें संजू बाबा ने बॉलीवुड के सभी स्टार्स को न्योता दिया, लेकिन मेहमानों की इस लिस्ट में बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान का नाम शामिल नहीं था। अंग्रेजी अख़बार मिड डे की खबर के अनुसार भूमि की स्क्रीनिंग में सुपर स्टार आमिर खान, शाहरुख खान के अलावा विधु विनोद चोपड़ा, रणबीर कपूर, सुनील शेट्टी, राजकुमार हिरानी, करण जौहर, सोनाक्षी सिन्हा और अजय देवगन आमंत्रित थे। हालाँकि इस सूची से सलमान का नाम गायब था। इससे अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि संजय दत्त और सलमान खान की दुश्मनी अभी भी ख़त्म नहीं हो हुई है।

बता दें कि संजय पिछले साल फरवरी में जेल से रिहा होने के बाद पहली बार परदे पर नजर आएंगे। इससे पहले उनकी आखिरी बार फिल्म पीके थी जिसमें आमिर खान उनके कोस्टार थे। फिल्म ‘भूमि’ 22 सितंबर को रिलीज हो रही है।

दुश्मनी हो गई थी ख़त्म!
बता दें कि पिछले दिनों जब संजय दत्त और सलमान खान मुकेश अंबानी के घर आयोजित गणपति कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान दोनों स्टार गिले शिकवे भूल गले मिले थे। उस समय इंडस्ट्री में चर्चा थी कि विवाद खत्म हो गया है। हालाँकि लंबे समय से चली आ रही खटास अब एक बार फिर सामने आ गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *