अंडरवर्ल्ड के डर से सेंसर ने पास की पद्मावती, दिखाया तो सिनेमा हॉल में कोहराम मचा देंगे : करणी सेना

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को सेंसर बोर्ड ने पास कर दी है। हालाँकि इसकी रिलीजिंग को लेकर अभी संकट बरकरार है। राजपूत करणी सेना ने शनिवार को आरोप लगाया है कि अंडरवर्ल्ड के दबाव में पद्मावती को मंजूरी दी जा रही है।

करणी सेना ने अपने बयान में धमकी दी है कि जिस भी हॉल में पद्मावती दिखाई जाएगी उसे तहस-नहस कर दिया जाएगा। बता दें कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म का नाम बदलकर ‘पद्मावत’ करने का भी निर्देश दिया। इसके बाद करणी सेना की तरफ से नया बयान सामने आया है। वहीं राजपूत करणी सेना के सुखदेव सिंह गोगामेदी का कहना है कि फिल्म का रिव्यू करने के लिए बनी कमिटी ने इसका विरोध किया था। लेकिन अब फिल्म को पास कर दिया गया है।

गोगामोदी ने आरोप लगाया कि अंडरवर्ल्ड के दबाव में आकर सेंसर बोर्ड इस फिल्म को रिलीज करने का फैसला कर रहा है। उन्होंने धमकी दी कि उनके लोग सिनेमा हॉल के बाहर खड़े रहेंगे। जिस भी हॉल में पद्मावती दिखाई जाएगी उसमें तोड़फोड़ होगी। करणी सेना चाहे जो दावा करे लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सेंसर बोर्ड द्वारा गठित विशेष पैनल के सुझावों के बाद भी इसे रिलीज करने की अनुमति देने दी बात सामने आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *