सोनम कर रही थी छुप कर कुछ ऐसा काम, कि पापा अनिल कपूर ने की जासूसी

सोनम कपूर खूबसूरत और बोल्ड होने के साथ ही बिंदास भी है। सोनम हर जगह अपनी बात बेबाकी से रखती है। अनिल कपूर ने भी अपनी बिटिया को लेकर कोई पाबंदियां नहीं लगाई हैं। लेकिन वो सोनम के पिता हैं तो ज़ाहिर सी बात है कि वो प्रोटेक्टिव तो होंगे ही। पर लगता है अनिल कपूर अपनी बिटिया को लेकर इन दिनों कुछ ज़्यादा ही ओवर प्रोटेक्टिव हो गए हैं।

दरअसल हाल ही में मुंबई में ‘वॉग वूमेन ऑफ द ईयर अवॉर्ड्स’ फंक्शन था। जिसमे बड़े बड़े सितारे भी वहां आए थे। इस दौरान सोनम कपूर भी मौजूद थीं और इन दिनों बुज़ुर्ग के लुक (फन्ने खान का) में घूम रहे उनके पिता अनिल कपूर भी वहां थे। इस मौके पर सोनम  को वॉग और आईडब्ल्यूसी फैशन आइकन ऑफ द ईयर के अवॉर्ड से नावाजा गया था। इसी दौरान एक तस्वीर खींची गई जिसमे अनिल कपूर अपनी बेटी के फ़ोन में घूरते दिखाई दिए। यह तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा था जैसे वो जासूसी कर रहे हो कि आखिर उनकी बिटिया फ़ोन से किस से चैटिंग कर रही हैं। अपनी इस ताका झांकी की पोल खुल जाने के बाद अनिल कपूर ने बड़े ही समझदारी से काम किआ और इंस्टाग्राम पर वह फोटो पोस्ट कर दी। फोटो के साथ अनिल ने लिखा है- ओवर प्रोटेक्टिव पिता कैमरे में कैद हो गया। यह पल वाकई महत्वपूर्ण है। उन्होंने आगे लिखा है- बंदूके लोगों को नहीं मारती लेकिन खूबसूरत बेटियां पिता को मारती हैं।

हालांकि खुद अनिल को भी अपनी गलती का एहसास है, उन्हें पता है कि उन्होंने जो किया वो गलत था। चाहे कितना भी प्रोटेक्टिव हों लेकिन बेटी के फोन में झांकना गलत है। तभी तो आगे उन्होंने अपनी गलती स्वीकार करते हुए लिखा है- मुझे लगता है मैं दोषी हूं। इसके कमेंट में सोनम के ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा ने लिखा है- कोई बात नहीं यह आपको अलाउड है। यानी आनंद आहूजा को कोई दिक्कत नहीं है कि अनिल अपनी बेटी के फोन में तांक-झांक करे तो।

सोनम फिलहाल एकता कपूर की फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में सोनम के अलावा करीना कपूर खान और स्वरा भास्कर भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। इसे सोनम की बहन एकता कपूर के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं। निर्देशक शशांक इस फिल्म का डायरेक्शन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *