दिग्गज कॉमेडियन कादर खान का बीमारी की वजह से हुआ ऐसा हाल

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और कॉमेडियन, जिनकी कॉमेडी के बिना बॉलीवुड फिल्मों का मज़ा अधूरा लगता था। आज वही एक्टर काफी वक़्त से बीमार चल रहे हैं। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं  79 वर्षीय ‘कादर खान’ की, जिनकी आज कल तबियत ख़राब रहती है। हाल ही में उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इसी वजह से वह फ़िल्मी दुनिया से भी अब काफी दूर हैं।पहले उन्हें चलने में दिक्कत होती थी, लेकिन अब उनको बोलने में भी परेशानी हो रही है। यह जानकारी उनकी बहू शाइस्ता ने दी।हालाँकि, शाइस्ता ने यह भी बताया कि उनकी तबीयत ठीक है और परेशानी वाली कोई बात नहीं है ।

बता दें, कुछ वक्त पहले कादर खान के बेटे सरफराज ने बताया था कि उन्हें चलने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सरफराज ने कहा था, हां मेरे पिता को चलने में परेशानी हो रही है, हमें उन्हें दोनों तरफ से सपोर्ट देना पड़ता है। हालांकि, वह बिलकुल ठीक हैं और उनकी तबियत को लेकर परेशान होने वाली कोई बात नहीं है। वह खुश हैं और मेरी पत्नी, बच्चों के साथ आरामदायक जिंदगी जी रहे हैं।

आपको बता दें कि कादर खान ने हर तरह की फिल्मों में काम किया है। कादर खान ने राजा बाबू, कुली नंबर वन, दूल्हे राजा, बाप नम्बरी बेटा दस नम्बरी जैसी कई फिल्मो में अपने कॉमेडी अंदाज़ से सबको हंसाया था। वह अंतिम बार फिल्म ‘हो गया दिमाग का दही’ में नजर आए थे। कादर खान को फिल्म फ़ेयर बेस्ट कॉमेडियन, फिल्म फ़ेयर अवार्ड, साहित्य शिरोमणि पुरस्कार से भी नवाज़ा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *