Box Office: ‘जय लव कुश’ की कमाई 60 करोड़ पहुंची, तोड़ेगी सलमान-SRK का रिकॉर्ड

जूनियर एनटीआर की चर्चित तेलुगू एक्शन फिल्म ‘जय लव कुश’ जमकर कमाई कर रही है। जय लव कुश ने दो दिन के भीतर 60 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है। बता दें कि बॉबी द्वारा निर्देशित ‘जय लव कुश’ में जूनियरर एनटीआर तीन भूमिकाओं में हैं। वह रितिक के बाद दूसरे एक्टर है जो तिहरी भूमिका निभा रहे हैं। फ्फ्फिल्म में उनका किरदार ‘जय’ नकारात्मक है।

बिजनेस जानकर त्रिनाथ ने न्यूज़ एजेंसी आईएएनए को बताया कि यह फिल्म गुरुवार रिलीज हुई थी। इसके बावजूद फिल्म ‘जय लव कुश’ ने दुनिया भर में अपने पहले दिन पर 49 करोड़ रुपये की कमाई कर ली। जबकि फिल्म की दो दिन की कुल कमाई 60 करोड़ रुपये के पार पहुँच गई है। उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड में अच्छी खासी कमाई कर लेगी।

फिल्म को मिले अच्छे रिस्पॉन्स को लेकर जूनियर एनटीआर ने शुक्रवार को ट्वीट किया कि, “‘जय लव कुश’ को प्यार देने के थैंक्स। एक आर्टिस्ट के रूप में फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलना ऊर्जा देता है। इसके लिए में ‘जय लव कुश’ की पूरी टीम और फैंस को धन्यवाद देता हूँ।” बता दें कि कल्याणराम द्वारा निर्मित फिल्म में निवेदा थॉमस, राशी खन्ना और रोनीत रॉय जैसे स्टार्स ने कलाकारी की है। फिल्म ‘जय लव कुश’ 21 सितंबर को रिलीज हुई है।

इधर फिल्म दुनिया से जुड़े बिजनेस जानकारों का कहना है कि यह फिल्म साउथ की बड़ी सुपरहिट फिल्म साबित होगी। बताते चले कि इस साल 23 जून को रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ ने फर्स्ट वीकेंड में 61 करोड़ की कमाई की थी। वहीं शाहरुख खान की फिल्म ‘जब हैरी मेट सैजल’ तो केवल 46 करोड़ ही कमा पाई थी। ऐसे में जूनियर एनटीआर की फिल्म का प्रदर्शन काफी बेहतर है। इसके चलते कयास लगाए जा रहे हैं कि शनिवार और रविवार को इसका कलेक्शन रिकॉर्डतोड़ रहेगा।

]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *