बॉलीवुड रानी कंगना ने बनवाया 8 कमरों वाला नया घर , कीमत 30 करोड़ से ऊपर

बॉलीवुड की और पंगों की रानी कंगना रनौत ने नया घर बनवाया है। उनके इस नए घर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। कंगना ने यह अपना नया घर मनाली के सिमसा में काष्ठकुणी शैली से बनवाया है। जिसे देखकर ऐसा महसूस होता है कि घर इंडिया का नहीं बल्कि विदेश में बना हो। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंगना के इस घर में 8 बेडरुम है और जिसकी 30 करोड़ से ऊपर बतायी जा रही है।

आइयें अब इसकी खासियत जान लेते हैं –
कंगना के इस नए घर की खास बात करें तो बता दें कि कंगना अपने घर से बैठे बैठे पहाड़ का शानदार नजारा देख सकती है। खुली हवा और शोर शराबे से दूर यह घर कंगना ने अपनी छुट्टियां मनाने के लिए खरीदा है। आपको याद होगा कि कंगना मनाली की रहने वाली है और यह उनकी पसंदीदा जगह है। उन्होंने इस घर के लिए जमीं करीब 10 करोड़ में खरीदी थी।

घर की एक और जो सबसे बड़ी खासियत है वह यह है कि इसकी हर एक खिड़की पहाड़ों की तरफ खुलती है। यहाँ कंगना के कमरे में अलग से बालकनी है। वहीं घर के रूफटॉप को ग्लास से कवर किया गया है, जिससे सर्दी में हल्की धूप बनी रहेगी और खुले आसमान में सोने का आनंद मिलेगा।

वैसे कंगना का यह घर सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। लोग उनके घर की तस्वीरें साझा कर रहे हैं। उनके फैंस को उनका यह नया घर इसलिए भी पसंद आ रहा है क्योंकि क्योंकि यह दूसरे घर से हटकर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *