Birthday Special: रोजाना एक कार से आनेवाले शाहिद-करीना उस दिन आये अलग-अलग, ऐसी है ब्रेकअप की पूरी स्टोरी

अभिनेत्री करीना कपूर खान आज (21 सितंबर) को 37 साल की हो गई हैं। वैसे तो करीना कपूर कई कारण से सुर्ख़ियों में रही हैं लेकिन शाहिद कपूर के साथ अपने अफेयर के कारण भी वो चर्चा में रही है। एक समय करीना कपूर और शाहिद कपूर की लव केमेस्ट्री की पूरी इंडस्ट्री में चर्चा होती थी। बता दें कि करीना फिल्म वीरे दी वेडिंग से कमबैक कर रही।

उनके जन्मदिन के मौके पर आज ऐसी ही कुछ तस्वीरें हम आपको दिखा रहे हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। बता दें कि सैफ से शादी से पहले करीना का काफी वक्त तक शाहिद कपूर के साथ अफेयर चला। दोनों स्टार्स ने सुपरहिट फिल्म जब वी मेट में साथ काम किया था। उस समय इस कपल की एक किसिंग फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

क्यों हुआ था ब्रेकअप ?
शाहिद-करीना कपूर की प्रेम कहानी की उस समय खूब चर्चा थी। उस समय दोनों ने अपने प्यार का खुलेआम इजहार भी किया, प्यार की कसमें भी खाईं गई, और फिर खुलेआम ये रिश्ता भी तोड़ दिया गया। दरअसल शाहिद-करीना और सैफ अली के लव ट्राएंगल की कहानी। कई इंटरव्यू में करीना कबूल कर चुकी हैं कि उन्होंने खुद शाहिद को कई फोन और मैसेज किए तब जाकर शाहिद ने उनमें दिलचस्पी दिखाई। उस समय करीना ने खुलेआम टीवी पर शाहिद से प्यार का इजहार भी किया था। साथ ही शाहिद भी अपने रिश्ते को सारी दुनिया को बता चुके थे। बताते है कि 2006 में जब शाहिद-करीना फिल्म जब वी मेट की शूटिंग कर रहे थे, दोनों के अच्छे रिश्ते थे। हालाँकि फिल्म खत्म होते होते दोनों के रिश्ते में दरार की खबरें आने लगीं। 2007 में दोनों को फिल्म के आखिरी सीन की शूटिंग करनी थीं। उस समय हमेशा एक कार में साथ आने वाले दोनों अलग-अलग गाड़ियों से आए। इस तरह इस खूबसूरत कपल का ब्रेकअप हो गया। दोनों के रिश्ते को लेकर उस समय तो कोई खबर नहीं लेकिन एक साल बाद ये खबर आई कि करीना की जिंदगी में छोटे नवाब सैफ अली खान की एंट्री हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *