पद्मावती में रणवीर संग ‘आइटम डांस’ करेगी सलमान की ये गर्लफ्रेंड, जाने कौन है

 

 

संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित फिल्म ‘पद्मावती’ में भी स्पेशल डांस अपीरियंस होगा। जी हाँ आपने सही सुना रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर स्टारर इस फिल्म में भी एक ख़ास आइटम सांग होगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भंसाली अपनी इस फिल्म में एक स्पेशल सॉन्ग रखने वाले हैं और इसके लिए वो चाहते हैं कि उस गाने में कटरीना कैफ हों। इस लेकर काफी दिनों से बातचीत चल रही है। ऐसे माना जा रहा है कि सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना का फिल्म में स्पेशल सॉन्ग करना पक्का है।

इस गाने के ख़ास बात यह होगी कि इसमें कटरीना कैफ, रणवीर सिंह के साथ डांस करती नजर आयेंगी। यह पहला मौका होगा जब दोनों पहली बार बड़े परदे पर एक साथ होंगे। इस गाने में रणवीर का बिंदास अंदाज ही नजर आने वाला है। बताया जा रहा है कि संजय लंबे समय से कटरीना को इस गाने के लिए मनाने में लगे हुए थे।

गौरतलब है कि हाल ही में दीपिका पादुकोण ने कटरीना की शाहरुख़ खान वाली फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस की भूमिका निभाई और शूटिंग भी पूरी की। हालांकि उस सीन में कटरीना कैफ नहीं होंगी और ऐसा कहा जा रहा है कि कटरीना जब पद्मावती का गाना शूट करेंगी उस दौरान दीपिका का कोई सीन नहीं होगा।

इस गाने की कोरियोग्राफी रेमो डिसूजा करने वाले हैं। यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म में अभी तीन और गाने शूट किये जाएंगे। जिस तरह बाजीराव मस्तानी में रणवीर का सोलो सॉन्ग ‘मल्हारी …’ और राम लीला में ‘ततड़…’ था, इस बार पदमावती में भी रणवीर का उसी तरह का स्पेशल डांस नंबर है। इस गाने की शूटिंग मुंबई के फिल्मसिटी में होगी। सारे गानों की शूटिंग करने के बाद ही भंसाली फिल्म को फाइनल टच देंगे।

मोहब्बतें फेम उदय चोपड़ा को जब मोहब्बत रास न आई, इस एक्ट्रेस से था अफेयर

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *