हरियाणवी गायिका व डांसर हर्षिता की हत्या का मिला अहम सुराग, फेसबुक पर मिली थी धमकी

हरियाणवी गायिका व डांसर हर्षिता दहिया की हत्या की वजह आपसी रंजिश सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार पारिवारिक दुश्मनी, खरखौदा के दो हरियाणवी कलाकारों से कहासुनी या फिर फेसबुक पर कमेंट को हर्षिता की हत्या का कारण माना जा रहा है।

बता दें कि हर्षिता दहिया ने हत्या से पहले 8 अगस्त को फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में हर्षिता यह कहते हुए नज़र आ रही है कि वीडियो हटाने के लिए उस पर दबाव बनाया जा रहा है और उसे जान का खतरा है। लेकिन वह धमकी देने वाले को बेनकाब कर देगी। वह अपनी जान की परवाह नहीं करती।

हत्या के समय हर्षिता की कार चला रहे सोनीपत के राठधाना गांव के प्रदीप कुमार ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह सिंगर, राइटर है। 15 अक्टूबर को सोनीपत के देवीलाल पार्क में कई हरियाणवी कलाकर आए हुए थे। वहीं पर उसकी मुलाकात सोनीपत के नाहरा-नाहरी निवासी हर्षिता दहिया, गुमड़ के संदीप पहल उर्फ शैंडी और बल्लभगढ़ की संजय कालोनी की निशा से हुई थी। प्रदीप ने बताया कि मंगलवार सुबह आठ बजे संदीप ने उसे कॉल कर बताया कि गाड़ी लेकर चमराड़ा गांव की चौपाल में जाना है। जहाँ युवा किसान जागृति मिशन द्वारा 36 बिरादरी के भाईचारे के लिए कार्यक्रम में शामिल होना है।

इसके बाद वह बल्लभगढ़ के पुल के नीचे कार ले गया और वहां से संदीप, निशा और हर्षिता को लेकर चमराड़ा में पहुंचे। वहां एक घंटे के कार्यक्रम के बाद उन्होंने सरपंच सुमन देवी के घर खाना खाया। इसके बाद दोपहर करीब दो बजे वह चारों सोनीपत के लिए चल दिए।

बता दें कि पुलिस के अनुसार हर्षिता की मां की मौत हो चुकी है। उसकी मां को जीजा ने मार दिया था। जीजा ने उसे व उसकी बहन को भी जान से मारने की धमकी दे रखी थी। हर्षिता की बहन भी जीजा के चंगुल से छूटकर भाग गई थी।

डीएसपी क्राइम देशराज के अनुसार हर्षिता को फेसबुक पर जिस युवक ने धमकी दी है कि उसकी तस्वीर संदीप, निशा व प्रदीप को दिखाई है। उन तीनों ने बताया कि ये वह युवक नहीं है जिसने हर्षिता की हत्या की है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *