The Rock के बाद WWE का यह रॉकस्टार भी हॉलीवुड में रखने जा रहा कदम

 

 

रेसलिंग की दुनिया के कई पहलवान हॉलीवुड में अपना जलवा बिखेर चुके हैं। जो किसी समय में रेसलिंग के बादशाह थे तो अब हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और ताकत से लोगों के चहेते बने हुए हैं। जी हाँ, ऐसा ही एक नाम ‘डब्लूडब्लूइ’ के ड्वेन जॉनसन द रॉक का है। जिन्होंने रेसलिंग की दुनिया के बाद एक्टिंग में हाथ आजमाया और वह सबसे महंगे और चहेते कलाकार बन गए। द रॉक ने कई सुपरहिट फिल्में दी है जिसमे फ़ास्ट एंड फ्यूरियस 7, हरक्यूलस, द रनडाउन, बेवॉच आदि।

रॉक के बाद अब डब्लूडब्लूइ के सबसे पॉपुलर रेसलर जॉन सीना भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रहे हैं। जॉन सीना दुनियाभर में जाना माना नाम है। हालांकि वे कईं फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। लेकिन खबर है कि जॉन सीना ‘वॉचमैन’ सीरीज का हिस्सा होंगे। सीरीज के एक ख़ास कैरेक्टर के लिए जॉन सीना को फाइनल कर लिया गया है।

जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दो फोटो पोस्ट की हैं। पहली तस्वीर में ‘वॉचमैन’ के लोगो को पोस्ट किया है जिस पर खून के छींटे हैं। दूसरी तस्वीर में ‘वॉचमैन’ के फेवरिट कैरेक्टर डॉ. मैनहेटन की तस्वीर पोस्ट की है। जिसे देखकर अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि जॉन सीना इस हिस्सा होंगे और वे मैनहेटन का किरदार निभा सकते हैं।

A post shared by John Cena (@johncena) on

A post shared by John Cena (@johncena) on

हालाँकि यह अभी सस्पेंस बना हुआ है। क्योंकि जॉन सीना ने भी बारे में कुछ खुलासा नहीं किया है। हाल ही में वे ‘डैडीज होम’ में नजर आए थे और एनिमेटेड फिल्म ‘फर्डिनेंड’ में वे लीड आवाज दे रहे हैं। वहीँ द रॉक के साथ उनके रेस्लिंग मैच सबसे ज्यादा देखे जाने वाले मैचों में रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *