दीपिका पादुकोण को पछाड़ कर निया शर्मा बनी ‘सेक्सिएस्ट वुमन’

 

हाल ही में लंदन की वीकली मैगज़ीन ईस्टर्न आई द्वारा कराए गए ’50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन’ चुनाव में बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा टॉप पर रहीं। जबकि दूसरी पोज़िशन पर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा रहीं। वहीं लिस्ट में तीसरी पोज़िशन पर दीपिका पादुकोण रहीं। यानी निया ने दीपिका को सेक्सिएस्ट एशियन वुमन की लिस्ट में पछाड़ कर दूसरे स्थान पर कब्ज़ा जमाया है।

27 वर्षीय निया शर्मा ने अपने करियर की शरुआत स्टार प्लस के शो ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से की थी। इसके साथ निया जी टीवी के लोकप्रिय प्रोग्राम ‘जमाई राजा’ में दिखी थीं। फिर वे ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ के अलावा वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ में नजर आ चुकी हैं।

वैसे भी निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है। निया अक्सर अपने फोटोशूट की वजह से चर्चा में बनी रहती है। हॉटेस्ट प्रियंका चोपड़ा के बाद दूसरी सेक्सिएस्ट वुमन का खिताब पाने वाली निया ने कहा है कि अब वह प्रियंका जैसी ऊंचाई तक पहुंचने का साहस कर सकती हैं।

I feel best when I’m behind the wheel… #route2017

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

Indecisive ..messed up…zoned out..nervously confident! 🤷‍♀️

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

B-A-D-AT-IT

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on


वहीं इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण तीसरे स्थान, आलिया भट्ट चौथे स्थान और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान पांचवे स्थान पर हैं। वहीँ लिस्ट में कटरीना सातवे और श्रद्धा कपूर का स्थान आठवां हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *