सिंगल है प्रिया प्रकाश वारियर, इस वजह से नहीं चाहिए ब्वॉयफ्रेंड

नेशनल क्रश बन चुकी प्रिया वारियर के दीवानों के लिए एक अच्छी खबर आ रही है। जी हाँ, सोशल सनसनी बनी प्रिया अभी सिंगल है। यह हम नहीं कह रहे बल्कि सोशल मीडिया पर प्रिया ने खुद इस बात का खुलासा किया है।

बता दें कि वेलेंटाइन वीक में मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश इंटरनेट पर ज्यादातर लड़कों का क्रश बन गई है। हर कोई उन्हें अपनी सपनों की रानी बनाना चाहते हैं। दरअसल हाल ही सोशल मीडिया पर मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ के गाने ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ का एक क्लिप शेयर किया गया था। 18 साल की प्रिया केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं। इन दिनों त्रिशूर के विमला कॉलेज से बी. कॉम की पढ़ाई कर रही हैं।

इस क्लिप में प्रिया ने अपने एक्सप्रेशन से लड़कों को अपना दीवाना बना दिया है। ऐसे में प्रिया के दीवानों के लिए यह एक खुशखबरी है। प्रिया अभी सिंगल है। दरअसल प्रिया ने पिछले दिनों इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में उन्होंने लवर पोज दिया है। इमेज के प्रिया ने लिखा- आपको ब्वॉयफ्रेंड की क्या जरूरत है, जब आपके पास इतनी अच्छी गर्ल्स की टीम हो।

ऐसे में प्रिया के इस कैप्शन से साफ जाहिर होता है कि 18 साल की प्रिया अभी तक सिंगल है। बहरहाल प्रिया प्रकाश की ये डेब्यू फिल्म है। जो कि 3 मार्च को रिलीज होगी। इस फिल्म को उमर लूलू ने निर्देश‍ित किया है।उमर डायरेक्टर के अलावा फिल्म के राइटर भी हैं और शान रहमान ने इसमें म्यूजिक दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *