Bigg Boss के घर में कैद होंगी Dhinchak Pooja, ऐसे मिलेगी एंट्री

 

सोशल मीडिया सेंसेशन ढिंचैक पूजा जल्द ही बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगी। हालांकि, बिग बॉस के लॉन्चिंग एपिसोड में 18 सदस्य घर के अंदर गए, लेकिन ढिंचैक पूजा अब भी घर के अंदर कैद नहीं हुई हैं। जल्द ही वे इस विवादित रिएलिटी शो का हिस्सा बनेंगी। वो भी सुपर हॉट मॉडल और घर से बेघर हुए प्रियंक शर्मा के साथ।

बता दें कि ढिंचैक पूजा और प्रियंक शर्मा शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगे। यानि जल्द ही आप सेल्फी मैंने ले ली है…, दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर…, स्वैग वाली टोपी…, बाबू दे दे थोड़ा कैश… जैसे गाने बिग बॉस के घर के अंदर ढिंचैक पूजा की ‘मधुर’ आवाज में सुन पाएंगे।

गौरतलब है कि प्रियंक शर्मा को अपने गलत व्यवहार की वजह से सलमान खान ने पहले ही वीकेंड के वार में बाहर जाने का रास्ता दिखा दिया था। दरअसल, पहले हफ्ते में प्रियंक, विकास शर्मा और आकाश ददलानी के झगड़े के बीच कूद पड़ते हैं और आकाश के साथ धक्का-मुक्की कर जाते हैं। इस बात से गुस्साए सलमान खान उन्हें घर से निकलने का रास्ता दिखाते हैं। हालाँकि अब प्रियंक जल घर वापसी करने वाले हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रियंक का कहना है कि बिग बॉस का यह सीजन शब्दों से धमाकों से भरा होने वाला है। गुस्से में आकर लिए निर्णय की वजह से मेरा सफर अधूरा रह गया था। लेकिन अब में एक अलग दृष्टिकोण और सलमान खान की सलाह के साथ घर वापसी करने जा रहा हूं। उम्मीद हैं कि मेरा यह सफर आखिर तक चलेगा और मैं विजेता बनकर लौटूंगा।

विराट कोहली इस ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के साथ नज़र आएंगे, ऐसा होगा चैट शो

सलमान खान ने फिर साबित किया कि वे अपनी फैमिली को कितना प्यार करते हैं?, ये रहा सबूत

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *