फिल्म “न्यूटन” की ऑस्कर में एंट्री से प्रियंका हुई निराश

फिल्म “न्यूटन ” की ऑस्कर 2018 में एंट्री होने पर फिल्म की यूनिट और एक्टर राजकुमार राव बेहद खुश नज़र आ रहे हैं। लेकिन इसी बीच एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनकी माँ मधु चोपड़ा इस खबर से नाखुश है। इस सफलता से प्रियंका चोपड़ा के रिएक्शंस न्यूटन के फैंस और फिल्म मेकर्स को निराश कर सकते हैं।

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा के डायरेक्शन में बनी मराठी फिल्म “वेंटीलेटर” भी ऑस्कर में जाने की पूरी उम्मीदें थी, लेकिन न्यूटन को सफलता हाथ लगी और उसका नाम ऑस्कर 2018 में नामांकित किया गया। फिल्म वेंटिलेटर को ऑस्कर में जगह ना मिलने को लेकर निर्माता प्रियंका और मधु चोपड़ा निराश हो गयी। ख़बरों की माने तो प्रियंका वेंटिलेटर का नाम ऑस्कर में नॉमिनेट होने को लेकर काफी उत्साहित थी और उन्हें बेसब्री से इंतज़ार भी था की वेंटिलेटर ज़रूर ऑस्कर में एंट्री करेगी।

फिल्म वेंटिलेटर के डायरेक्टर राजेश म्हापुस्कर ने बताया कि यह प्रोजेक्ट प्रियंका के लिए बेहद ख़ास था और उन्हें इससे काफी उम्मीदें भी थी. 22 सितम्बर को फिल्म की यूनिट को वेंटिलेटर के ऑस्कर नॉमिनेशन का इंतज़ार था। मधु चोपड़ा नतीजे से पहले एक्साइटेड और नर्वस थी। उस समय प्रियंका ने उन्हें भरोसा दिलाया था कि ये बेहद शानदार फिल्म है और इसे ऑस्कर में ज़रूर एंट्री मिलेगी। लेकिन जब नतीजा आया तो पूरी टीम निराश हो गयी और सबसे ज़्यादा प्रियंका चोपड़ा दुखी हुई। राजेश ने बताया, ” प्रियंका इस फैसले से बिलकुल भी खुश नहीं हैं क्योंकि उन्हें कुछ हद तक यकीन था कि फिल्म को ऑस्कर में जगह ज़रूर मिलेगी । ”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *