माहिरा खान के साथ होटल में दिखें रणबीर कपूर, तन्हाई कर रहे दूर!

पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान ने अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म रईस हिंदुस्तानी फैंस का दिल जीत लिया था। इस फिल्म में उनके साथ रोमांस के किंग शाहरुख़ खान थे। दोनों की जोड़ी को दर्शकों को ने हाथों हाथ लिया था। एक बार फिर माहिरा एक हिंदुस्तानी सुपरस्टार के साथ जोड़ी बना रही है। वह भी रियल लाइफ में। जी हाँ, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर के चलते ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं माहिरा खान बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर को डेट कर रही है।

दरअसल, इनदिनों सोशल मीडिया पर एक माहिरा और रणबीर कपूर की एक क्लोज तस्वीर वायरल हो रही है। इसी तस्वीर को देखकर लोग ऐसे कयास लगा रहे हैं कि माहिरा रणबीर को डेट कर रही है। इन तस्वीरों में रणबीर और माहिरा सिगरेट पीते नज़र आ रहे हैं। तस्वीरों पाकिस्तान की खूबसूरत अदाकारा ने सफ़ेद रंग की ड्रेस पहन रखी है, जिसमें वे बेहद स्मार्ट लग रही है।

हालाँकि तस्वीरें देखकर साफ़ नहीं हो रहा है कि माहिरा और रणबीर की यह तस्वीरें कहाँ की है। फिर कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों की यह तस्वीरें न्यूयॉर्क की हो सकती हैं। क्योंकि रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक फिल्म की शूटिंग न्यूयोर्क में कर रहे हैं। हाल ही में जब राज कपूर के बनाये स्टूडियो में आग लगी थी तो रणबीर न्यूयोर्क से सीधे इस स्टूडियो पहुंचे थे। इसी के चलते यह हो सकता है कि रणबीर और माहिरा न्यूयोर्क में ही मिले हो।

मीडिया रिपोर्ट में यह भी सामने आ रहा है न्यूयोर्क में रणबीर अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और माहिरा भी अपने किसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में न्यूयॉर्क में ही थी। तभी यह तस्वीरें क्लिक की गई थी।

रणबीर कैट का ब्रेकअप

आपको बता दें कि रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ के साथ काफी समय से रिश्ते रहे हैं। लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया। कथित ब्रेकअप के करीब छह महीने बाद एक इंटरव्यू में रणबीर ने कैटरीना कैफ से अपने रिश्तों और ब्रेकअप पर बात की थी। उन्होंने कहा था कि ब्रेकअप का दर्द जरूर होती है लेकिन कैटरीना मेरी जिंदगी की सबसे प्रभावशाली महिला थीं। बताते चले कि कैटरीना और रणबीर की मुलाकात साल 2009 में फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों में प्यार हुआ कुछ समय बाद दोनों साथ साथ ही रहने लगे। लेकिन बाद में दोनों में दूरिया बढ़ गई। हाल ही में दोनों अनुराग बसु की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में नजर आये थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *