मोहब्बतें फेम उदय चोपड़ा को जब मोहब्बत रास न आई, इस एक्ट्रेस से था अफेयर

 

बॉलीवुड के स्टार फिल्ममेकर रहे यश चोपड़ा के बेटे उदय चोपड़ा कल 44 साल के हो गए। उन्हें बॉलीवुड वह स्टारडम नहीं मिला जो मिलना चाहिए था। हालांकि उदय को फिल्म ‘धूम’ सीरीज ने काफी पहचान दीं। इस अवसर पर हम आपको उदय चोपड़ा से जुड़ी ज़िन्दगी के कुछ ऐसे राज़ बताने जा रहे हैं जिनसे आप नावाकिफ होंगे।

-उदय चोपड़ा का जन्म 5 जनवरी 1973 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने साल 2000 में फिल्म ‘मोहब्बतें’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी, फिल्म को दर्शकों ने बहुत पसंद किया। इस फिल्म महानायक अमिताभ बच्चन और रोमांस किंग शाहरुख़ खान थे।

-उन्होंने अधिकांश फिल्में अपने पिता के प्रोडक्शन हाउस के अंडर में ही की हैं। साल 2004 में उदय फिल्म ‘धूम’ में नजर आए। इसके बाद वो साल 2006 नें रिलीज हुअ इस फिल्म के सीक्वल ‘धूम-2’ में, दूसरे सीक्वल ‘धूम-3’ में दिखाई दिए।

-वर्ष 2014 में उदय ने दो हॉलीवुड को प्रोड्यूस किया जिनमें एक ग्रेस केली की बायोग्राफी ‘ग्रेस ऑफ मोनेको’ थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस निकोल किडमन ने लीड रोल निभाया था। जबकि दूसरी कॉमेडी- ड्रामा फिल्म ‘द लॉन्गेंस्ट वीक’ थी। इस फिल्म में ओलिवीया वाइल्ड और जेसन बेटमैन ने काम किया था।

-बॉलीवुड के इस एक्टर का नाम कुछ समय पहले नरगिस फाखरी के साथ जुड़ा था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उस समय दोनों एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं हालांकि दोनों इसे कभी ज़ाहिर नहीं होने दिया।

-मीडिया रिपोर्ट में कहा गया था कि नरगिस उदय से बेहद प्यार करती थीं। उनसे शादी तक चाहती थीं और जल्द ही इस बात का ऐलान भी करने वाली थीं, लेकिन लगभग 2 साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

-बताया जाता है कि उदय ने नरगिस के साथ यह रिश्ता खत्म किया था। कहा तो यह भी जाता है कि उदय ने वॉट्सऐप के जरिए नरगिस को इस बात की जानकारी दी थी कि वो उनसे ब्रेकअप करना चाहते हैं। उदय की इस बात से नरगिस इतना परेशान और हैरान हुईं कि अपने सारे प्रोजेक्ट्स अधूरे थोड़कर वो रातों रात न्यूयॉर्क चली गईं, हालांकि बाद में उन्हें वापस देश आना पड़ा।

हार्दिक पंड्या ने ‘मिस्ट्री गर्ल’ का किया खुलासा, यह खास रिश्ता है

सलमान खान ने फिर साबित किया कि वे अपनी फैमिली को कितना प्यार करते हैं?, ये रहा सबूत

विराट कोहली इस ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के साथ नज़र आएंगे, ऐसा होगा चैट शो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *