विराट कोहली की ये 5 बातें, जो आपको भी बना सकती है ‘Perfect Partner’

 

मोस्ट हैंडसम विराट कोहली उन खिलाडियों में से एक हैं जिनकी लड़कियाँ दीवानी हैं। लव बर्ड्स विराट-अनुष्का की शादी के बाद कईं लड़कियों के दिल टूट गए। इसलिए अब लड़कों के पास मौका है कि वो भी विराट जैसे बन सकते हैं। बस उसके लिए विराट की इन 5 बातों को पढ़ें और उनके जैसा बने। विराट की ये 5 बातें आपको परफेक्ट पार्टनर बना सकती हैं और आपको भी अनुष्का जैसी लड़की मिल सकती है। अगर आप समझ रहें हैं कि यह स्टोरी सिर्फ लड़कों के लिए है तो आप एकदम गलत है। यह स्टोरी लड़कियों के लिए भी ज़रूरी है। इस स्टोरी से इन 5 बातों को नोट करें और देखें कि आपके फ्यूचर पार्टनर में भी ये सब बातें हों

1. दुनिया के सामने अपने प्यार का इज़हार – हर लड़की चाहती है कि उसका पार्टनर दुनिया के सामने अपने प्यार का इज़हार करे। विराट ने भी अपनी लेडी लव से कुछ इसी अंदाज़ में ही दुनिया के सामने प्यार का इज़हार किया था। श्रीलंका के साथ मैच के दौरान विराट कोहली ने बल्ले से अनुष्का को फ्लाइंग किस दी थी। ये फोटो आज तक कोई नहीं भूल पाया है।

2. काम में सपोर्ट – आपका पार्टनर आपको आगे बढ़ता देखना चाहे और आपकी तरक्की चाहे तो ऐसे पार्टनर को कभी आपसे दूर मत जाने देना। जो हर कदम पर आपका साथ दे, तो इससे ज्यादा एक लड़की को और कुछ नहीं चाहिए। विराट ने भी अनुष्का का हर चीज़ में सपोर्ट किया है। अनुष्का की हर फिल्म के वक़्त निकाला और उनके काम की सराहना सोशल मीडिया पर भी की।

3. जब दुनिया आपके खिलाफ हो तब वह आपके साथ हो – हर लड़की अपने पार्टनर में यह देखना चाहती है कि जब दुनिया आपके खिलाफ हो और आपका पार्टनर आपका साथ दे। वर्ल्डकप से टीम इंडिया के बाहर होने पर अनुष्का शर्मा को सोशल मीडिया पर बुहत ट्रोल किया गया था। यह वो वक़्त है जब पूरी दुनिया अनुष्का के खिलाफ थी, लेकिन विराट ने उस वक़्त भी अनुष्का का साथ नहीं छोड़ा और उनके साथ थे। इस बात पर विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट डाला था और अनुष्का को सपोर्ट किया था।

4. हमेशा हाथ को थामे रहना – अगर आपका पार्टनर दुनिया के सामने आपका हाथ थामने से डरता नहीं है तो जान लीजिये वही है आपके लिए परफेक्ट पार्टनर। विराट को एयरपोर्ट, बाहर घूमते वक़्त हर जगह अनुष्का का हाथ थामे देखा गया है। शादी में भी दोनों एक दूसरे का हाथ थामे नज़र आये।

5. सोशल मीडिया पर भी साथ – रिलेशनशिप को लेकर सीरियस रहने वाले और अपने प्यार का हर वक्त साथ निभाने का वादा करने वाले कपल्स ही शादी से पहले भी सोशल मीडिया पर एक साथ फोटो शेयर करते हैं। विराट भी उन्हीं में से एक हैं। इन्होंने भी कई बार अपनी और अनुष्का की फोटोज़ शेयर की।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *