भाजपा नेता की राहुल गांधी पर विवादित टिप्पणी, बताया- बाबर भक्त और खिलजी का रिश्तेदार

 

बीजेपी स्पोक्सपर्सन जीवीएल नरसिम्हा राव ने अयोध्या विवाद को लेकर राहुल गांधी पर एक विवादस्पद टिप्पणी की है। राव ने यह टिप्पणी ट्वीट कर दी है। इसमें राहुल गाँधी को बाबर भक्त और खिलजी का रिश्तेदार बताया है। इसके बाद उनके इस ट्वीट पर बवाल मच गया है।

राव ने अपने ट्वीट लिखा कि अयोध्या में राम मंदिर का विरोध करने के लिए राहुल गांधी ने ओवैसिस, जिलानिस से हाथ मिला लिया है। राहुल गांधी निश्चित रूप से एक ‘बाबर भक्त’ और ‘खिलजी के रिश्तेदार’ हैं। जहाँ बाबर ने राम मंदिर को नष्ट कर दिया और खिलजी ने सोमनाथ को लूट लिया। नेहरू वंश दोनों इस्लामी आक्रमणकारियों के पक्ष में!”

इधर राव के इस ट्वीट पर अभय दधीच ने लिखा- आपकी मानसिकता जल्द स्वस्थ हो। वहीं रुपेश कुमार ने लिखा- आप मंदिर को लेकर ईमानदार है ! तो सदन में बिल लाकर पास क्यों नहीं करवाते है ! पता चल जायगा कौन मंदिर के साथ है ! कौन वोट के साथ !

ईशांत कथूरिया ने लिखा- @GVLNRAO आप हाफिज सईद के कुनबे के हो। जिस भाषा का प्रयोग कर रहे उसी में जवाब मिलेगा। रंजीत कुमार सिंह ने कहा- अगर मोदी- योगी पर विश्वास नहीं हो तो सन् 1992 की तरह आ जाओ रंग में, बाबरी विध्वंस की तरह श्रीराम मंदिर को अंजाम दो।

राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद की मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई थी। उस दौरान सुन्नी वक्फ बोर्ड के वकील कपिल सिब्बल ने कहा कि कोर्ट को देश में गलत संदेश नहीं भेजना चाहिए, बल्कि एक बड़ी बेंच के साथ मामले की सुनवाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि राम मंदिर का निर्माण बीजेपी के 2014 के घोषणापत्र में शामिल है, कोर्ट को बीजेपी के जाल में नहीं फंसना चाहिए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *