गुजरात में बीजेपी को डबल झटका, निखिल सवानी ने पार्टी छोड़ी तो नरेंद्र पटेल ने 1Cr देने का आरोप लगाया

हार्दिक पटेल के साथी रहे और हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए निखिल सवानी ने सोमवार को पार्टी छोड़ दी। निखिल ने बीजेपी पर यह आरोप लगाते हुए पार्टी छोड़ दी है कि वे बीजेपी की जिन नीतियों के चलते पार्टी में शामिल हुए थे उनमें से कोई भी पूरी नहीं हुई। वहीं दूसरी तरफ गुजरात के एक अन्य पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि उन्हें पार्टी में आने के लिए एक करोड़ रुपए का ऑफर दिया गया। पाटीदार नेता ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में नोटों की गड्डियां भी दिखाईं।

समाचार एजेंसी के अनुसार नरेंद्र पटेल का कहना है कि वरुण पटेल मुझे गांधीनगर ले गए और वहां मुझे बीजेपी के श्री कमलम ऑफिस ले गए। वहां पर मेरी मुलाकात गुजरात के बीजेपी प्रेसिडेंट जीतूभाई वाघानी और कई मंत्रियों से मिलवाया।

इस दौरान नरेंद्र ने कहा कि वरुण मुझे एक कमरे में ले गए और मुझे 10 लाख रुपए से भरा बैग टोकन के रूप में दिया। साथ ही ये वादा भी किया कि पार्टी फंक्शन में शामिल होने के बाद 90 लाख रुपए और दिए जाएंगे।

गौरतलब है कि कि वरुण पटेल ने शनिवार को बीजेपी ज्वाइन की थी।उन्होंने पिछले महीने हार्दिक पटेल और उनके 3 समर्थकों पर पाटण में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि बाद में उन्होंने शिकायत को वापस ले लिया।

नरेंद्र का कहना है कि 10 लाख कोई मेहनत का पैसा नहीं है, ये भ्रष्टाचार का पैसा है। इसे मैं वापस कर दूंगा। ये पैसा मुझे नहीं चाहिए। मैं सिर्फ पाटीदार समाज के लिए आंदोलन में आया हूं।

 

 

अपने इस करीबी की मौत से आहत संजय मिश्रा जब एक्टिंग छोड़ ढाबे पर बनाने लगे ऑमलेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *