हार्दिक पटेल के 5 और सेक्स वीडियो वायरल, लड़की के साथ दिखे कमरे में

 

पाटीदार अनामत (आरक्षण) आंदोलन (पास) के नेता हार्दिक पटेल के पांच और कथित सेक्स वीडियो वायरल हो रहे हैं। ऐसे में हार्दिक के 10 से ज्यादा ऐसे वीडियो वायरल हो चुके हैं, जिनमें वे महिलाओं के साथ नजर आ रहे हैं। गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले फेज की वोटिंग के दो दिन पहले रिलीज किए गए इन वीडियोज पर हार्दिक ने कहा कि यह सब तो चलता रहेगा। इसी तरह वीडियो वायरल होते रहेंगे। वैसे मुझे की फर्क नहीं पड़ता।

बता दें कि हार्दिक का पहला वीडियो 13 नवंबर को वायरल हुआ था। srtime.in ऐसे किसी वीडियो की सच्चाई की पुष्टि नहीं करता। दरअसल वायरल हो रहे इन वीडियोज में से एक में वह एक रूम में एक महिला के साथ है। ऐसा माना जा रहा है कि इसमें पास के कुछ कन्वीनर और एक महिला है। कुछ वक्त बाद हार्दिक पटेल के दो दोस्त बाहर चले जाते हैं।

वहीं, दूसरे वीडियो में वह एक घर में बैठकर बातचीत कर रहे हैं। गुजरात में दो फेज 9 और 14 दिसंबर को वोटिंग होनी है और 18 दिसंबर को रिजल्ट आएंगे।
उक्त मामले में हार्दिक पटेल ने कहा कि यह सब तो चलता रहेगा। वीडियो वायरल होते रहेंगे। मुझे फर्क नहीं पड़ता। मेरी लड़ाई चालू रहेगी। वीडियो से हमारा ध्यान भटकने वाला नहीं है। मैं समाज के लिए जिस तरह काम कर रहा हूं।

इधर, हार्दिक पटेल ने बुधवार शाम अमरेली में रोड शो किया। उन्होंने कहा कि 25-25 साल से मूर्ख और नपुंसक एमएलए बैठाकर रखे हैं। उन्हें अब निकाल दो। अमरेली से अब कृषि मंत्री नहीं मुख्यमंत्री चाहिए। उन्होंने कांग्रेस के परेश धाणाणी की ओर इशारा किया था।

उन्होंने कहा कि किसान नींव हैं। युवा रोजगार के लिए सूरत चले जाते हैं। गांव खाली हो जाता है। यह सब रोकने का समय आ गया है। बीजेपी की सरकार को उखाड़ फेंको।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *