लाइव कैमरे पर मुस्लिम शख्स का मर्डर कर दिया, हत्यारा वीडियो शेयर कर बोला- हर जिहादी की होगी यही हालत

राजस्थान: यहाँ के राजसमंद में एक शख्स की निर्मम हत्या ने लोगों को झकझोर कर दिया है। हत्या का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस लाइव मर्डर के वीडियो के वायरल होने के साथ ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे एक शख्स लव जिहाद के नाम पर एक मुस्लिम बुजुर्ग की निर्ममता से हत्या कर रहा है। वह उसे तलवार से काट रहा है, कुल्हाड़ी से मार रहा है। निर्ममता की हद तो तब हो गई जब लाल शर्ट पहने शख्स ने बुजुर्ग को काटने-मारने के बाद उसे आग के हवाले भी किया है।

इधर, इस दर्दनाक और निर्मम वीडियो के सामने आने के बाद राजस्थान सरकार और प्रशासन काफी गंभीर हो गया है। राज्य के गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया ने वीडियो और मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया है। वहीं राजसमंद में किसी भी तरह की अफवाह को फैलने से रोकने के लिए और शांति बनाए रखने के लिए इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी गई है।

यह है मामला?
उदयपुर के राजसमंद में शंभूलाल रेगर नाम के एक शख्स ने 50 साल के बुजुर्ग का लाइव मर्डर कर दिया। बुजुर्ग का नाम मोहम्मद भुट्टा शेख बताया जा रहा है। भुट्टा की निर्मम हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि भुट्टा शेख आगे चल रहा है और उसके पीछे शंभूलाल है। मौका देखते ही शंभूलाल कुल्हाड़ी से बुजुर्ग पर पीछे से हमला कर देता है। एक या दो बार नहीं बल्की कई बार भुट्टा शेख के ऊपर हमला किया जाता है। उसके बाद शंभूलाल अपनी बाइक के पास जाता है और वहां से एक तलवार निकालकर लाता है। फिर तलवार से भुट्टा शेख का गला काट देता है। इतने में भी शंभूलाल का मन नहीं भरता है और वह तड़पते हुए बुजुर्ग को आग के हवाले कर देता है।

यह कह रहा है वीडियो में
हत्यारा शंभूलाल ने हत्या करने की बात कुबूल भी की है। हत्या के उसने कहा, ‘ये तुम्हारी हालत होगी… ये लव जिहाद करते हैं हमारे देश में… हमारे देश में ऐसा करोगे तो हर जिहादी की हालत ऐसी ही होगी… जिहाद खत्म कर दो…’ इसके अलावा इस घटना से जुड़ा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दूसरे वीडियो में शख्स कहता है कि यह हत्या हिंदुत्व को बचाने के उद्देश्य से की गई है। शख्स कह रहा है, ‘मेवाड़ को बचाना है… मेवाड़ को एक होकर इस्लामिक जिहाद को मेवाड़ से निकालना है… इसलिए मेवाड़ के सभी भाई बहनों… मैंने जो किया है, चाहे अच्छा है या गलत है, लेकिन मुझे जो लगा मैंने किया।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *