कलयुगी बेटा माँ के साथ करता था बलात्कार, मजबूर मां ने करा दी हत्या

एक कलयुगी बेटा अपने माँ के साथ ही गलत काम करता था आखिर मजबूर ने अपने बेटे की ही हत्या करा दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार यहाँ पिछले 6 महीने से अपने बेटे की छेड़खानी की आदत से मजबूर माँ ने अपने दूसरे बेटे के हाथों 50 हजार रुपये में उसे मौत के घाट उतरवा दिया।

रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला मुंबई के भायंदर इलाके की है। यहाँ रहने वाली रजनी और उसके बेटे सीताराम को कत्ल के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के अनुसार सीताराम का छोटा भाई रामचरण अपनी माँ सहित अन्य महिलाओं का यौनशोषण करता था। इससे परेशान होकर रजनी ने सीताराम को 50 हजार रुपये देकर छोटे बेटे रामचरण को मारने के लिए कहा।

साथ आरोपी महिला अपने बेटे रामचरण की ड्रग लेने की आदत से तंग आ गई थी। रामचरण नशे में अपनी मां का यौन शोषण करता था। बेटे की इस हरकत से तंग आकर महिला ने उसकी हत्या के लिए 50 हजार रुपये की सुपारी दे दी। इसके वसई पुलिस ने महिला समेत तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ये वारदात 20 अगस्त की बताई जा रही है।

ड्रग्स और सेक्स का आदी


पुलिस के कहना है कि 21 वर्षीय रामचरण रामदास द्विवेदी ड्रग्स और सेक्स का बुरी तरह आदी था। इसी लत की वजह से वह कई महिलाओं के साथ रेप कर चूका था। वह हवस की लत में अपनी सगी माँ को भी भूल गया और उसके साथ रिश्ते को तार तार करने वाली घटना को अंजाम दे दिया। इसके बाद आखिर में तंग आकर उसकी मां ने अपने बड़े बेटे सीताराम के साथ मिलकर रामचरण की हत्या की साजिश रची। वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की पहचान केशव मिस्त्री और राकेश यादव के रूप में हुई है। 21 अगस्त को एक लाश मिली थी जिसकी पहचान बाद में रामचरण के तौर पर हुई। पुलिस को रजनी ने बताया था कि रामचरण 19 अगस्त से घर से निकला और फिर घर पर किसी से बात नहीं की। हालांकि बाद में जांच के दौरान रजनी ने सच कह दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *