राम रहीम के लिए हनीप्रीत ने नहीं रखा करवा चौथ का व्रत

 

रविवार को देशभर में सुहागिनों ने अपने पति के लिए करवा चौथ का व्रत रखा लेकिन गुरमीत राम रहीम के जेल की सलाखों के पीछे पहुंचते ही डेरा सच्चा सौदा के चेले- चपाटों और महिला अनुयायियों का डगमगा गया है। करवा चौथ चौथ के अवसर पर डेरा सच्चा सौदा में ख़ामोशी रही। वहीं राम रहीम को दोनों जहां का सुहाग बताने वाली हनीप्रीत इंसां ने भी पापा की लंबी उम्र के लिए व्रत नहीं रखा।

आजतक की खबर के अनुसार, जेल के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि रविवार को करवा चौथ के व्रत के दिन हनीप्रीत इंसां ने रोजाना से ज्यादा खाना खाया। अधिकारी का कहना है कि अक्सर दो-तीन चपातियां खाने वाली हनीप्रीत ने रविवार को कुल 6 चपातियां खाई और इसके बाद मजे से जेल में घूमी।

बता दें कि हनीप्रीत इंसां कभी राम रहीम के बारे में कहती थी हम व्रत हमारे पापा के लिए रखते हैं, जो दोनों जहां के सुहाग हैं लेकिन अब वह भी उसके लिए व्रत करती हुई नज़र नहीं आई। बताते है कि राम रहीम खुद को दोनों जहां का सुहाग बताता था। इसके लिए वह बाकायदा महिला श्रद्धालुओं और छोटी बच्चियों द्वारा करवा चौथ के मौके पर लिखे गए संदेश भी पढ़ता था। हालाँकि अब राम रहीम के वो दिन बीते दिनों की बात है।

इंतज़ार ख़त्म…. अलाउद्दीन खिलजी बने रणवीर सिंह का First Look आया सामने

कोहली की अनुष्का का फैशन कि दुनिया में ‘विराट’ काम, लांच कर दिया खुद का ‘नुश’ ब्रांड

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *