स्पा सेंटर में चल रही थी अनैतिक गतिविधियां, खुफिया रास्ते से आती थी लड़कियां

 

इंदौर में सोमवार देर शाम क्राईम बांच ने शहर के बीचों बीच बनी कमर्शियल बिल्डिंग में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। जहाँ क्राइम ब्रांच ने छापा मार कार्यवाही की,वहीं इस पूरे मामले डीआईजी ने सम्बंधित थाने के दो बिट अधिकारियों को भी तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया ।

बता दें कि इंदौर की क्राइम ब्रांच की टीम ग्राहक बनकर स्पा पर पहुंची थी। जहाँ डर्टी बिजनेस का हुआ खुलासा हुआ। स्पा औऱ सैलून की आड़ में यहाँ जिस्म फरोशी का गोरखधंधा संचालित हो रहा था। इस दौरान पुलिस को जांच के दौरान एक खुफिया रास्ता भी मिला है। जिसके जरिए लोग भाग सकते थे लेकिन इस बार कोई नहीं भाग पाया। जीं हाँ इंदौर क्राईम ब्रांच औऱ तुकोगंज पुलिस ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए स्पा ,औऱ सैलून की आड़ में संचालित देह व्यापार के गोरखधंधे का खुलासा किया हैं। पुलिस ने मौके से कई युवक युवतियों सहित संचालक को गिरफ्तार किया हैं।

सीएसपी बी.पी.एस.परिहार के मुताबिक इंदौर क्राइम ब्रांच ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए सजने सँवरने और शरीर को खुबसूरत और स्वस्थ दिखाने के बहाने जिस्मफरोशी का धंधा करने वाले स्पा सेंटर पर छापा मार कार्रवाई कर 23 युवतियों सहित कुल 44 लोगो को हिरासत में लिया है। दरअसल, ये घटना इंदौर के पलासिया क्षेत्र के न्यू पलासिया क्षेत्र के तुकोगंज थाना क्षेत्र की है जहां यूनिसेक्स स्पा पार्लर के नाम पर जिस्मफरोशी का धंधा संचालित किया जा रहा था।

हालांकि पुलिस को इस मामले की जानकारी समय समय पर मिल रही थी लेकिन पुख्ता सबूत जुटाने के लिए क्राइम ब्रांच एएसपी अमरेंद्र सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई ,ताकि मामले की तह तक पहुंचा जा सके। इस टीम ने एक पुलिस जवान को ग्राहक बनाकर मौके पर पहुंचाया और इसके बाद खुलासा हुआ ,एक बड़े सेक्स रैकेट का ,जिसमे 23 युवतियों सहित कुल 44 लोगो को हिरासत में लिए जाने की बात सामने आई है। तफ्तीश के दौरान क्राइम ब्रांच ने रंगे हाथ कार्रवाई में आपत्तिजनक अवस्था मे कई लोगो को भी पकड़ा है। मामले में एक खुफिया दरवाजा भी सामने आया है जिसके जरिये पुलिस कार्रवाई के दौरान भागने के इंतजाम थे

फिलहाल इस गोरखधंधे के सामने आने के बाद कई सवाल खड़े हो गए जिनके जबाव जल्द ही सामने आएंगे क्योंकि इंदौर के कई पॉश इलाकों में इस तरह के जिस्मफरोशी के कारोबार को ब्यूटी सेलून के नाम पर पनाह मिल रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *