सुंजवान आर्मी कैंप में घुसे आतंकी, तीन जवान घायल, सेना का ऑपरेशन जारी

जम्मू कश्मीर में सेना के कैंप पर हुए हमले में सेना का ऑपरेशन तेज हो गया है। ताज़ा ख़बरों के अनुसार QRT की चार टीमों को आर्मी कैंप के अंदर भेजा गया है वहीं दूसरी तरफ घर को चारों ओर से घेर लिया गया है। उसी घर में आतंकी छिपे बैठे हैं।

इधर सुंजवान आर्मी कैंप पर हुए आतंकी हमले में तीन जवानों के घायल हो गए। वहीं, एक जवान की बेटी भी हमले में घायल हो गई है। गृह मंत्रालय पूरी घटना पर नजर बनाए हुए है। जैश-ए-मोहम्मद ने हमले की जिम्मेदारी ली है।

बता दें कि जम्मू- कश्मीर में आतंकियों ने सेना के कैंप को निशाना बनाया है। हमले में एक तीन के घायल होने की खबर है। सेना कैंप पर आतंकी हमले की जानकारी मिलते ही पूरे इलाके में रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है। दरअसल कैंप के अंदर से गोलियां चलने की आवाज सुनी गई, जिसके बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई।

जम्मू के आइजीपी एसडी सिंह जमवाल के मुताबिक सुबह करीब 4 बजकर 55 मिनट पर कैंप के भीतर संतरी ने संदिग्ध गतिविधियों को होते देखा। संतरी के बंकर से गोलियों की आवाजें आ रही थी, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई की गई।

बता दें कि सुंजवान आर्मी कैंप में सेना के जवानों के हजारों क्वॉटर्स हैं। इसमें करीब तीन हजार जवान रहते हैं। यह जम्मू शहर में ही है। बताया जा रहा है कि कैंप के पीछे की दीवार से कूदकर आतंकी अंदर दाखिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *