विद्या बालन निभाएगी इंदिरा गाँधी की भूमिका, राइटर इन्हें देखना चाहते हैं फिरोज गाँधी

 

बॉलीवुड की ‘सुलु’ यानी विद्या बालन जल्दी ही देश की प्रथम महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी की भूमिका निभाएगी। फिल्म एक किताब पर आधारित होगी है। जो कि इंदिरा गाँधी की बायोपिक होगी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सीनियर जर्नलिस्ट सागरिका घोष की किताब ‘इंदिरा, इंडियाज मोस्ट पावरफुल पीएम (Indira, India’s Most Powerful PM)’ पर फिल्म बनने जा रही है। फिल्म के राइट्स सिद्धार्थ रॉय कपूर ने खरीद लिए हैं। सिद्धार्थ इंदिरा गाँधी की भूमिका अपनी पत्नी विद्या बालन को देना चाहते हैं। इस बात की जानकारी खुद पत्रकार सागरिका घोष ने दीं। उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि उन्होंने सिद्धार्थ रॉय कपूर और विद्या बालन प्रोडक्शंस के साथ अपनी किताब Indira, India’s Most Powerful PM के राइट्स को लेकर करार किया है। वे इस किताब पर फिल्म बनाना चाहते हैं।

साथ ही सागरिका ने इस बात की पुष्टि की है कि फिल्म में विद्या बालनइंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। साथ ही सागरिका ने ट्वीट कर लिखा कि “आप जानते हैं न सिर्फ विद्या बालन कमाल की इंदिरा लगेंगी बल्कि मुझे लगता है कि अक्षय कुमार भी कुछ-कुछ फिरोज गांधी जैसे लगते हैं।” ऐसे में इससे जाहिर होता है कि वे अक्षय को फिरोज गाँधी बनाने की चाहत रखती हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *