साल 2018 में इन राशियों के लोग होंगे मालामाल, ये उपाय कर आप भी बनेंगे करोड़पति

साल 2018 में इन 2 राशि वालों की कुंडली में बन रहा है धन प्राप्ति का योग। आइये जानते हैं वे 2 राशियाँ कौन सी और बाकि राशियों का क्या हाल रहेगा –
मेष राशि:
सामाजिक क्षेत्र में मान-सम्मान व पद, प्रतिष्ठा की वृद्धि होगी। व्यापारिक कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा। धन निवेश में सावधानी रखें। नए कार्य का शुभारम्भ कर सकते हैं।
वृष राशि:
आय के साधन अच्छे होंगे। कार्यों में सहयोग प्राप्त होगा। निर्णय सलाह से करें। व्यर्थ के कार्यों से बचें। दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा।
मिथुन राशि:
व्यापर, उद्योग और नौकरी के कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। धार्मिक कार्यों के प्रति रुचि बढ़ेगी। वाद-विवाद से बचें।
कर्क राशि:
आज आपको सुखद समाचारों की प्राप्ति हो सकती है। परिवार का सहयोग प्राप्त होगा। कार्यों के प्रति आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।
सिंह राशि:
अपनी योग्यता के अनुरुप कार्यों में सफलता प्राप्त करेंगे। परिवार के सदस्यों के साथ सम्बंधो में मधुरता बनी रहेगी। आर्थिक प्रयास सफल होंगे।
कन्या राशि:
व्यापारिक कार्यों में लाभ होगा। किसी बात को लेकर परेशान रह सकते हैं। क्रोध व अतिरेक से बचें। संयम रखें।
तुला राशि:
परिवार और मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। रहन-सहन में कुछ परिवर्तन हो सकता है। धन अधिक खर्च होगा।
वृश्चिक राशि:
कार्यों में कुछ नया करने का विचार बना रहेगा। स्वभाव में कुछ परिवर्तन संभव है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें तथा वाद-विवाद से बचें।
धनु राशि:
किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने का अवसर प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। कोई घटना घट सकती है, इसलिए गणेश जी आपको सावधान रहने की सलाह देते हैं।
मकर राशि:
परिवार के सदस्यों की तरफ से सुख और सहयोग की प्राप्ति होगी। स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा।
कुंभ राशि:
किसी व्यक्ति के सहयोग से कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा पर धन अधिक व्यय हो सकता है।
मीन राशि:
नौकरी और व्यापारिक कार्यों में परिश्रम से सफलता प्राप्त करेंगे। बड़ों के आदर-सम्मान से सामाजिक मान व पद, प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। वाद-विवाद से बचें। वाहन चलाते समय सावधानी रखें।
वो 2 राशि कन्या और मेष है। ये राशि बहुत ही खुश रहेगी। इनको लड़की हमेशा बहुत प्यार करेगी और इनकी राशि मे धन प्राप्ति का योग भी बन रहा है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *