टीम इंडिया के लिए खेल चुके इस क्रिकेटर ने कहा, ‘मुझे ब्लैकमेल किया जा रहा है,  बचाओ भगवान’

टीम इंडिया के लिए खेल चुके राहुल शर्मा इनदिनों धमकियों से बेहद परेशान है। वे तेज गति स्पिन कराने वाले गेंदबाज़ है। हाल ही में राहुल ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द ज़ाहिर किया है।

पंजाब की तरफ से खेलने वाले राहुल शर्मा ने ट्वीट करके बताया कि मुझे पिछले कुछ दिनों से वीडियो अपलोड कर जान से मारने की धमकी दे रहा है। वह मेरे क्रिकेट करियर को भी नुकसान पहुंचाने की बात कह रहा है। भगवान मुझे ऐसे लोगों से बचाये। बता दें राहुल का नाम उस समय सुर्ख़ियों में आया था जब उन्होंने आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन की बदौलत टीम इंडिया में जगह बनाई थी।

हालाँकि वर्ष 2012 में आईपीएल के दौरान आयोजित एक रेव पार्टी में राहुल शर्मा पर ड्रग्स लेने का गंभीर आरोप लगा। जांच में उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। 30 नवंबर 1986 को जन्‍मे राहुल ने टीम इंडिया के लिए चार वनडे और दो टी20 मैच खेले हैं। उन्होंने दिसंबर 2011 में वेस्‍टइंडीज के खिलाफ अपने इंटरनेशनल करियर का आगाज किया था। उन्होंने अपने करियर में चार वनडे में 177 रन देकर छह विकेट लिए हैं। वहीं 43 रन देकर तीन विकेट उनका सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन रहा है।

इसी तरह राहुल ने दो टी20 मैचों में 56 रन देकर तीन विकेट हासिल किए हैं, इसमें 29 रन देकर दो विकेट उनका सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन है। उन्होंने आईपीएल के 44 मैचों में राहुल ने 27.15 के औसत से 40 विकेट हासिल किए हैं। वे आईपीएल में डेक्‍कन चार्जसे, पुणे वारियर, दिल्‍ली डेयर डेविल्‍स और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के लिए खेल चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *