जोंटी रोड्स वाला कैच लेकर हार्दिक पंड्या हीरो, देखें वीडियो

दिल्ली में कल खेले गए T-20 मैच में न्यूजीलैंड को हराकर टीम इंडिया दस साल बाद उनके खिलाफ टी-20 में पहली बार जीत दर्ज की है। वहीं यह मैच इस लिए भी यादगार रहेगा कि यह आशीष नेहरा का विदाई मैच था।

फिरोज शाह कोटला मैदान पर खेले गए इस मैच में कल पूरी भारतीय टीम शानदार रंग में दिखी। जहाँ मैच में शिखर धवन और रोहित शर्मा ने बेहतरीन परियां खेली वहीँ कप्तान विराट कोहली ने भी शानदार सिक्स लगाकर दर्शकों का मनोरंजन किया। पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी दूसरी गेंद पर शानदार सिक्स लगाकर दर्शकों का मनोरंजन किया। हालाँकि उभरते सिक्सर किंग हरफमौला हार्दिक पांड्या जीरो पर आउट हो गए लेकिन उन्होंने एक सुपर कैच लेकर जमकर तारीफ बटोरी।

इस मैच हार्दिक पंड्या ने आश्चर्यजनक कैच पकड़कर सभी को चौंका दिया। 203 रन के टारगेट करने उतरी कीवी टीम को तेज शुरुआत की जरुरत थी। चहल की गेंद पर गप्टिल ने शॉट हवा में उठाकर मारा, अंदाजा यही लग रहा था कि न्यूजीलैंड के खाते में एक बेहतरीन सिक्स आएगा। लेकिन लॉन्ग ऑन और लॉन्ग ऑफ के बीच में जा रही गेंद सीधे बाउंड्री की तरफ जा रही थी। लेकिन तभी हार्दिक पंड्या ने गेंद की ओर जोरदार रेस लगा दी। गेंद पंड्या से दूर ही थी, लेकिन उन्होंने सुपरमैन स्टाइल में बॉल की ओर पूरी तरह डाइव लगा दी। जिसके बाद सब कैच देख कर हैरान रह गए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *