VIDEO: आखिर क्यों MS धोनी ने पिस्तौल उठाई और दनादन करने लगे फायरिंग?

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज़ महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर हर हुनर में माहिर है। चाहे स्टम्पिंग की बात हो या बल्लेबाज़ी की या फिर विरोधी टीम के रणनीति बनाने की, धोनी हर फन में माहिर है। वहीं मैदान के बाहर शाहरुख़ खान भी उनकी एक्टिंग की तारीफ कर चुके हैं। अब हरफनमौला धोनी का एक और अवतार सामने आया है।

आपने देखा होगा कि धोनी के बल्ले से लगने के बाद गेंद को गोली की स्पीड से बाउंड्री के पार जाते तो देखा ही होगा, लेकिन इस बार वे सच में ताबड़तोड़ गोलियां दागते दिखे। जी हां, धोनी ने एक प्रोफेशनल शूटर की तरह हाथों में पिस्तौल थामा और दनादन फायरिंग शुरू कर दी।

ऐसे में अब आप सोच रहे होंगे भला धोनी को पिस्तौल क्यों उठानी पड़ी? दरअसल, पूर्व भारतीय कप्तान धोनी टीम इंडिया का अभ्यास सत्र बारिश की भेंट चढ़ने के बाद कोलकाता पुलिस ट्रेनिंग स्कूल का रुख किया और पिस्टल निशानेबाजी में हाथ आजमाए।

इसके बाद कोलकाता पुलिस ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, ‘महान महेंद्र सिंह धोनी ने कुछ समय निकालकर आज दोपहर पुलिस ट्रेनिंग स्कूल की हमारी अत्याधुनिक शूटिंग रेंज में अपने निशानेबाजी कौशल का अभ्यास किया। इस दौरान धोनी ने केवल रेंज में निशानेबाजी ही नहीं की बल्कि कोलकाता पुलिस कर्मियों से बात करके उनकी हौसलाअफजाई भी की।

धोनी के साथ जाने वाले कोलकाता पुलिस के शीर्ष अधिकारी ने कहा कि दूसरी बार धोनी की मेजबानी शानदार रही। वह बेहतरीन निशानेबाज है और उसने हम सभी को प्रेरित किया। पीटीएस की शूटिंग रेंज अत्याधुनिक है और धोनी ने 10 और 25 मीटर दोनों रेंज में निशानेबाजी की। इससे पहले धोनी ने 2010 में एक पुरानी मोटरसाइकिल की तलाश में शहर पुलिस के मुख्यालय का दौरा किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *