इंदौर में धोनी भी ‘हैट्रिक’ की तैयारी में, नेट प्रैक्टिस के दौरान दिखें गेंदबाज़ी करते

 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही पांच मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मैच रविवार को इंदौर के होल्कर स्टेडियम पर खेला जायेगा। इसके चलते टीम इंडिया ने शनिवार को नेट प्रैक्टिस की। इस दौरान टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बल्लेबाज़ी के अलावा गेंदबाज़ी में हाथ आजमाते दिखाई दिए। बता दें कि इससे पहले टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच कोलकाता में खेले गए मुकाबले में भारत ने कुलदीप यादव की हैट्रिक की बदौलत शानदार जीत दर्ज की थी। ऐसे में लगा रहा है कि माही भी गेंदबाज़ी कर हैट्रिक लेने की तैयारी में है।

वैसे बताते चले कि रविवार को इंदौर के होलकर स्टेडियम में पांच मैचों की सीरीज का तीसरा वन-डे खेला जाना है। लेकिन इस मुकाबले में बारिश का खतरा मंडरा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मैच के दौरान एक या दो बार बारिश हो सकती है, जिससे ओवरों में कटौती हो सकती है।

बता दें कि इंदौर में पिछले दो तीन दिनों में अच्छी बारिश हुई है। हालाँकि शनिवार को मौसम साफ़ नज़र आ रहा है। लेकिन मौसम विभाग के भोपाल केंद्र के निदेशक इंद्रजीत शर्मा ने कहा कि अगले 48 घंटों में मौसम में सुधार होगा। मैच डे-नाइट का होने के कारण शाम को मौसम खुला रहने की संभावना है। इस बीच हालांकि एक या दो बार बारिश की संभावना है, लेकिन यह लंबे समय तक नहीं रहेगी।

एमपीसीए के क्यूरेटर समंदर सिंह चौहान ने बताया कि मैदान में जल निकासी की अच्छी प्रणाली होने के कारण मैदान को सुखाने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। उन्होंने कहा कि मैदान के नीचे पानी की निकासी के लिए 12 छोटे-छोटे कुएं बनाए गए हैं और इनमें से प्रत्येक में 60–60 फीट के बोरवेल हैं। इससे आसानी से मैदान सुखाया जा सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *