IND vs SA: सहवाग ने कोहली पर बोला ‘विराट’ हमला, शिखर-भुवनेश्वर साथ खुद भी बाहर हो

 दक्षिण अफ्रीका दौरे टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद के बाद टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली की आलोचना करने में अब विस्फोटक बल्लेबाज़ रहे वीरेंद्र सहवाग का नाम भी जुड़ गया है। पूर्व भारतीय बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि आज टीम में विराट कोहली की तूती बोलती है। टीम में कोई भी ऐसा मेंबर नहीं है जो विराट की खुलकर गलतियां बता सके। इससे पहले सहवाग, कोहली की चयन नीति को लेकर क्रिटिसिज्म कर चुके हैं। विराट की आलोचना उन्होंने एक टीवी कार्यक्रम में की।

एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में सहवाग ने कहा कि मुझे ऐसा फील होता है कि विराट को एक ऐसे साथी की जरुरत है जो मैदान पर उनकी अपनी गलतियां बता सकें। बता दें कि प्रत्येक टीम में चार पांच ऐसे खिलाड़ी होते हैं जो कप्तान को सलाह देते हैं और उन्हें मैदान पर गलतियां करने से रोकते हैं।

लेकिन अभी कोई भी ऐसा नहीं है जो कोहली को ग़लत फ़ैसला करने पर रोके या टोके। साथ विस्फोटक बल्लेबाज़ ने कहा कि हालाँकि शास्त्री उन्हें गाइड करते होंगे। उन्होंने कहा कि शिखर धवन को महज एक टेस्ट में विफल होने के बाद और भुवनेश्वर को बिना किसी कारण के बाहर करने के विराट कोहली के फैसले को देखते हुए अगर वह (विराट) सेंचुरियन में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं तो उन्हें तीसरे टेस्ट की अंतिम एकादश से खुद को बाहर कर लेना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *