ज़हीर की वाइफ के साथ फोटो खिंचाकर बुरे फंसे युवराज! पत्नी हेजल ने दिया ये जवाब

मुंबई में 26 दिसंबर को विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की रिसेप्शन पार्टी हुई। जिसमें क्रिकेट और बॉलीवुड जगत की कई हस्तियां पहुंची थीं। लेकिन युवराज सिंह का लुक सबसे अलग और जुदा था। रिसेप्शन में युवराज सिंह रेड कलर के कुर्ते और वेलवेट जैकेट में पहुंचे थे। जो उन्हें बाकी स्टार्स से अलग बना रहा था।

वैसे इस दौरान युवराज सिंह की फूल मस्ती नज़र आई। एक तरफ तो वे हरभजन सिंह के साथ फूलटूश मस्ती में भांगड़ा करते हुए नज़र आये तो वहीँ खूब फोटो क्लिक कराई। यह तो रही डांस की बात लेकिन युवराज सिंह की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वो जहीर खान की पत्नी सागरिका घटगे के साथ फोटो क्लिक करा रहे हैं। साथ ही दोनों रिसेप्शन पार्टी में एक ही कलर के कपड़े पहनकर आए थे।

सोशल मीडिया पर सागरिका ने फोटो पोस्ट की तो लोगों ने इसे खूब पसंद किया। हालाँकि युवराज की पत्नी ने मैसेज कर सभी को हैरान कर दिया। पत्नी हेजल ने कमेंट में लिखा कि मुझे ऐसा लगता है कि मुझे भी जहीर खान के साथ मैचिंग का आउटफिट पहनना चाहिए था।

सागरिका ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि ‘युवी के साथ अच्छी ट्वीनिंग, मिस यू हेजल कीच। ‘ बता दें सागरिका और जहीर खान ने 23 नवम्बर को कोर्ट मैरिज की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *