बुजुर्ग दंपति की गोली मारकर बेरहमी से हत्या, आरोपी फरार

छत्तीसगढ़ के दुर्ग शहर में नववर्ष की पहली सुबह को एक दिल दहला देने वाले हादसे सबको झकझोर कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्ग के गंजपारा इलाके में बुजुर्ग दंपत्ति की गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। घटना आज सुबह (सोमवार)सवा पांच से पौने छह बजे के करीब की है।

स्थानीय पुलिस का कहना है कि यह घटना संदीप जैन के घर हुई। संदीप के बुजुर्ग माता पिता की अज्ञात बदमाशों ने बेरहमी हत्या कर दी। खबरों के अनुसार रावलमल जैन और उनकी पत्नी नीचे सोये थे जबकि उनका बेटा संदीप ऊपर सोया था। हत्या से पहले रावलमल की पत्नी ने पहले अपने पुत्र संदीप को फोन किया था, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। बाद में अपने नाती सौरभ को फोनकर घर बुलाया और कहा कि तुम्हारे नाना गिर गए है।

जब सौरभ पहुंचा तो पाया कि घर के भीतर गली में उसके नाना की लाश पड़ी हुई है। फिर अंदर कमरे में जाकर देखा तो नानी की लाश भी बिस्तर पर पड़ी। उसने कमरे में सो रहे संदीप को जगाया और घटना की जानकारी दी। पुलिस का कहना है कि रावलमल को दो और उसकी पत्नी को तीन गोली मारी गई है। ऩिवास के बाहर एक टाटा एस में देशी पिस्टल, मोबाइल सिम रखा होना पाया गया। हाईप्रोफाइल मर्डर की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर शहरवासियों की भीड़ जुट गई।

इधर, आईजी दिपांशु काबरा ने बताया कि घटना के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है। हालाँकि प्राथमिक जाँच में पता चला कि घर में 74 लाख रुपए की लूट भी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *