मृतक चंदन गुप्ता के पिता को मिली धमकी, दुश्मनी मोल मत लो, वरना

यूपी : यहाँ के कासगंज में 26 जनवरी के दिन तिरंगा यात्रा के दौरान हुई हिंसा में मृतक चंदन गुप्ता के पिता को धमकी मिलने की खबर आ रही है। बता दें कि चन्दन की मौत के बाद परिवार पहले ही सदमे में है। वहीं अब पीड़ित परिवार को आरोपियों की तरफ से धमकी भी मिलने लगी है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार चंदन के पिता ने गुरुवार को आरोप लगाया कि कुछ लोगों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। चंदन के पिता के अनुसार चन्दन के पिता को कहा गया कि अगर दुश्मनी मोल ली तो अच्छा नहीं होगा। गौरतलब है कि चन्दन की हत्या के बाद कासगंज में पुलिस काफी सक्रिय है। घटना के आरोपियों की पुलिस लगातार धरपकड़ कर रही है। वहीं चंदन की हत्या के मुख्य आरोपी सलीम को भी अरेस्ट कर लिया गया है। लगातार गिरफ्तारियों के साथ ही चंदन के परिवार को धमकी मिलनी भी शुरू हो गई है।


चंदन के पिता सुशील गुप्ता का कहना है कि गुरूवार सुबह मैं घर के बाहर बैठा था। तभी कुछ लोग बाइक पर आए। उन्होंने मेरे सामने बाइक रोकी और धमकी देते हुए बोले कि आरोपी जेल जा रहे हैं लेकिन दूसरे लोग अभी भी यहां हैं। हमसे दुश्मनी मोल मत लो, वरना तुम्हें भी देख लेंगे।

गुप्ता ने कहा कि इस समय उनकी और उनके परिवार की जिंदगी खतरे में है। इस वजह से प्रदेश सरकार से सुरक्षा की भी मांग की है। साथ ही परिवार की सुरक्षा के लिए लाइसेंसी हथियार की भी मांग की है।

बता दें कि 26 जनवरी के मौके पर हुई हिंसा में चंदन गुप्ता को गोली लगने से मौत हो गई थी। यूपी सरकार ने पूरे मामले की जांच को एसआईटी को सौंप दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *