वेकेशंस से लौटी अनुष्का, पहुँची फिल्म ‘Zero’ के सेट पर

 

 

हाल ही में शादी के बंधन में बँधी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पिछले एक महीने से छुट्टियां मना रहीं हैं। 11 दिसंबर को इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ शादी, उसके बाद रिसेप्शन, हनीमून और फिर साउथ अफ्रीका में नया साल मनाने के बाद अब अनुष्का फिर से काम पर लौट आई हैं। वेकेशन मनाकर लौटी अनुष्का फिल्म ‘जीरो’ के सेट पर लौट आई हैं। उनकी टीम ने उनका फूलों से स्वागत किया। उनकी वैनिटी वैन को खास तौर पर वायलेट कलर के फूलों से सजाया गया। इन तस्वीरों में अनुष्का बेहद खुश नज़र आ रही हैं।

आपको बता दें कि वेकेशन से आने के बाद अनुष्का ने फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग शुरू कर दी है। आनंद एल राय की इस फिल्म में अनुष्का के साथ शाहरुख़ खान और कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में हैं। हाल ही में शाहरुख़ ने फिल्म का टीज़र जारी किया है। 1 मिनट के वीडियो में शाहरुख़ बौने के अवतार में नज़र आ रहें हैं।  यह स्टारकास्ट 2012 में आई फिल्म ‘जब तक है जान’ में भी नज़र आ चुकी है।

‘जीरो’ के बाद अनुष्का, वरुण धवन के साथ फिल्म ‘सुई धागा’ की शूटिंग शुरू करेंगी। इसके साथ ही वह अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘परी’ का प्रमोशन भी करेंगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *