पाकिस्तानी दुल्हन ने प्रेमी के साथ मिलकर दूध में मिलाया जहर, ससुराल के 13 लोगों की मौत

 

पाकिस्तान : यहाँ के पंजाब प्रान्त में दुल्हन द्वारा दूध में जहर मिलाकर देने से 13 लोगों की मौत होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दुल्हन के पति ने उससे जबरन शादी की थी। इसका बदला लेने के लिए उसने दूध में जहर मिला दिया। लेकिन इसका परिणाम यह हुआ कि परिवार के 13 लोगों की मौत हो गई। वहीं 14 लोग अब भी अस्पताल में ज़िन्दगी के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह मामला पाकिस्तान के पंजाब प्रान्त में स्थित मुजफ्फरगढ़ के दौलत पुर की है। यहाँ रहने वाली आसिया की उसके परिजनों ने उसकी मर्जी के खिलाफ अमजद नामक युवक से निकाह कराया था। अमजद से शादी के कुछ समय बाद आसिया वापस अपने मां-बाप के पास आ गई। लेकिन आसिया को उसके परिजनों से वापस उसकी ससुराल भेज दिया। बस इसी बात से नाराज आसिया ने दूध में जहर मिलाकर पति की हत्या की साजिश रची लेकिन उसका परिणाम पुरे परिवार को भुगतना पड़ा।

छह दिन पुरानी इस घटना ने सुनने वालों को हैरान कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक आसिया ने अपने पति अमज़द को जहर वाला दूध पिलाना चाहा, लेकिन किसी कारण उसने दूध पीने से मना कर दिया। इसके बाद आसिया की सास ने उसी दूध से दही जमाकर लस्सी बना ली। उस लस्सी को परिवार के करीब 28 लोगों ने पिया, जिसमें से 13 लोगों की मौत हो गई। जबकि अस्पताल में अब भी 14 लोग जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं।

पुलिस ने आसिया के साथ उसके कथित प्रेमी के खिलाफ भी मामला दर्ज़ कर जाँच शुरू कर दी है।

 

ममता बनर्जी ने अब आधार कार्ड के जरिये केंद्र सरकार को घेरा, कहा-आधार से लिंक नहीं कराऊंगी

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *