ओवरडोज वियाग्रा लेकर युवक ने एयरपोर्ट पर किया ये गंदा काम

सेक्स पावर को बढ़ाने के लिए अधिकांश लोग वियाग्रा का उपयोग करते हैं। कई बार लोग वियाग्रा ज्यादा मात्रा में ले लेते हैं जिसकी वजह से इसका नकारात्मक असर पड़ता है। हाल ही में एक युवा ने वियाग्रा का ओवरडोज ले लिया और गन्दी हरकतें करने लगा।

जी हाँ, मामला का थाइलैंड के फुकेट का है। यहाँ एक शख्स ने वियाग्रा का ओवरडोज लेकर 4 जनवरी को एयर पोर्ट पर अजीबोगरीब हरकत कर डाली। वह वियाग्रा लेने के बाद एयरपोर्ट पर ही नंगा होकर भागने लगा। हद तो तब हो गई जब उसने एयरपोर्ट पर ही पॉटी कर उसे वहां मौजूद लोगों पर फेंकने लगा। शख्स की इस हरकत से एयरपोर्ट पर हंगामा मच गया।

न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार गन्दी हरकत करने वाले इस शख्स का नाम स्टीव चो बताया जा रहा है। उसकी उम्र 27 साल है। न्यूयार्क का रहने वाला स्टीव दक्षिण कोरिया की फ्लाइट का इंतजार करने के दौरान एयरपोर्ट के डिपार्चर हॉल में अपने सारे कपड़े उतार नंगा हो गया। इसके बाद तो वह एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा करने लगा। लोग उसका तमाशा देखने लगे। उसकी इस हरकत से वहां मौजूद कर्मचारी भी सकते में आ गए।

हालाँकि एयरपोर्ट स्टाफ ने स्टीव को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। पूछताछ में स्टीव ने पुलिस को बताया कि उसने ज्यादा मात्रा में वियाग्रा ली थी जिसकी वजह से वह अपने होश में नहीं रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *